कर्नाटक के कलबुर्गी ज़िले में मंदिर के रथ खींचने के आयोजन में सैकड़ों लोग हुए थे शामिल. पांच लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है.

कर्नाटक के कलबुगी जिले मैं रथ खींचने का एक आयोजन होता है मंदिर में सालाना उसी के लिए वहां पर सैकड़ों लोग हजारों लोग जमा हुए बताते चलें कि पिछले दिनों दिल्ली निजामुद्दीन मरकज में कुछ लोग के जाने के बावजूद मीडिया ने इस मुद्दे को इस कदर उछाला था कि सारा ही गुनाहगार जमात तबलीग जमात ए ऊपर रख दिया था देखते हैं आप इस मंदिर की के ऊपर और मंदिर के पुजारी और मंदिर वालों के ऊपर क्या एक्शन लेती है सरकार और मीडिया वाले किस तरह इस मुद्दे को उठाते हैं बड़ी बात होगी मैं आपको हम बताते चलें
कर्नाटक के कलबुर्गी ज़िले में एक मंदिर के रथ खींचने के सालाना आयोजन में लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए सैकड़ों लोग जमा हो गए. यह इसलिए भी चौंकाने वाला मामला है क्योंकि भारत में कोविड-19 संक्रमण से पहली मौत की ख़बर कलबुर्गी ज़िले से ही आयी थी.
लोगों के जमा होने की घटना में ज़िला प्रशासन ने हरकत में आते हुए रेवूर गाँव को सील कर दिया है. इसके अलावा सोशल डिस्टेंसिंग के मानकों का उल्लंघन करने वालों पर अंकुश नहीं लगा पाने के चलते चित्तापुर तालुक़ के डिविज़नल मजिस्ट्रेट और पुलिस विभाग के एक सब इंस्पेक्टर को निलंबित किया गया है.

No comments